Breaking News
Home / वायरल / अमेरिका / कंसास के एक स्कूल की सात टीचर एकसाथ गर्भवती, कहा- यह महज इत्तेफाक

अमेरिका / कंसास के एक स्कूल की सात टीचर एकसाथ गर्भवती, कहा- यह महज इत्तेफाक

ओक स्ट्रीट स्कूल में कुल 14 शिक्षिकाएं, इनमें से आधी एक साथ मातृत्व अवकाश लेंगी
स्कूल की प्रिंसिपल ने मजाकिया लहजे में कहा- हमारे स्कूल का पानी पीने से भी लोग डर रहे
वॉशिंगटन. कंसास स्थित गोडार्ड के प्राथमिक स्कूल में एक अनूठी स्थिति पैदा हो गई है। यहां के ओक स्ट्रीट स्कूल में कुल 14 शिक्षिकाएं कार्यरत हैं। इनमें से आधी एक साथ मातृत्व अवकाश पर जाने वाली हैं। यानी सात टीचर एकसाथ गर्भवती हो गई हैं।

कैटी ने कहा- कुछ भी योजनाबद्ध नहीं
कैटी नाम की एक टीचर ने बताया कि कुछ भी योजनाबद्ध तरीके से नहीं हुआ। ऐसा लग रहा है कि सातों शिक्षिकाओं को एकसाथ गर्भवती होना ही था।

इनमें से एक शिक्षिका टिफनी दो बच्चों की मां हैं। उनके एक बच्चे की उम्र 7 साल, जबकि दूसरे की 9 साल है। उनका कहना है कि वह बेहद रोमांचित है कि सभी एकसाथ मां बनने जा रही हैं।

प्रिंसिपल बोलीं- दो दशक में पहली बार इस तरह की घटना
स्कूल की प्रिंसिपल एश्ले मिलर का कहना है कि उनके दो दशक के करियर में ऐसी घटना पहली बार होगी। उनका कहना है कि जब 7वीं कक्षा की शिक्षिका ने उन्हें बताया कि वह गर्भवती है तो वे हैरान रह गईं। दरअसल, इससे पहले स्कूल की छह शिक्षिकाओं के एकसाथा गर्भवती होने की बात सामने आ चुकी थी।

एश्ले का कहना है कि खबर सुनने के बाद उन्होंने शिक्षिका से कहा कि क्या वह उनसे मजाक कर रही है। एश्ले ने बताया कि मार्च और अक्टूबर में ही दो शिक्षिकाओं ने बच्चों को जन्म दिया था।

प्रिंसिपल का कहना है कि सात शिक्षिकाओं के गर्भवती होने की खबर सारे शहर में फैल गई है। लोग इसे चुटकुले के तौर पर ले रहे हैं। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि लोग अब उनके स्कूल का पानी तक नहीं पीते।

उनका कहना है कि जब सातों शिक्षिकाएं मातृत्व अवकाश पर जाएंगी, तब उनकी जगह पर दूसरी शिक्षिकाओं को लगाया जाएगा। प्रिंसिपल का कहना है कि कुल 8 बच्चे जन्म लेंगे, क्योंकि चौथी कक्षा में पढ़ाने वाली केली जो शिहोन जुड़वा बच्चों को जन्म देने जा रही हैं।

About Yogesh Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *