Breaking News
Home / देश / सोपोर में आतंकियों ने सेना के जवान को गोली मारकर हत्या की, सर्च ऑपरेशन शुरू

सोपोर में आतंकियों ने सेना के जवान को गोली मारकर हत्या की, सर्च ऑपरेशन शुरू

  • सोपोर में आतंकियों ने सेना को बनाया निशाना
  • घटना के बाद आतंकी फरार
  • इलाके में तलाशी अभियान तेज

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। आतंकियों ने सेना के एक जवान को गोली मारकर हत्या कर दी है। सोपोर के वारपोरा इलाके में आतंकियों ने सेना के एक जवान मोहम्मद रफिक यातू को गोली मारकर हत्या कर दी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सेना का जवान यातू मार्केट की ओर आया था। इसी दौरान वारपोरा के पास आतंकियों ने फायरिंग कर दी। जिसमें सेना के जवान शहीद हो गए। घटना के बाद आतंकी फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि आतंकी बाइक पर सवार होकर सेना के जवान पर फायरिंग की। वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। फिलहाल आतंकियों को पकड़ने की कार्रवाई जारी है।

शोपियां में दो आतंकियों को मार गिराया

गौरतलब है कि शनिवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर हमला किया था। जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। साथ ही पूरे इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। वहीं सेना ने लोगों से अपील की है कि कार्रवाई के दौरान वो अपने-अपने घरों में रहे।

सोपोर में दो आतंकी ढेर

बता दें कि 22 फरवरी को उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों ने जैश के दो आतंकियों को मार गिराया था। वारपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश के दो आतंकियों को मार गिराया था। मालूम हो कि जम्मू एवं कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है। इसके तहत करीब 300 से ज्यादा आतंकियों को अभी तक मार गिराया गया है।

About Yogesh Singh

Check Also

विवाद / अमेजन हिंदू देवताओं की फोटो लगे जूते और टॉयलेट सीट कवर बेच रहा, सोशल मीडिया पर लोगों ने गुस्सा जताया

ट्विटर पर #बायकॉटअमेजन का ट्रेंड चला, कई लोगों ने ऐप हटाया लोग एक-दूसरे से अमेजन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *