Breaking News
Home / दुर्घटना / Yamuna Expressway: बस और ट्रक की भिड़ंत में 8 यात्रियों की मौत, 30 घायल, सीएम ने जताया दुख
newsdunia24

Yamuna Expressway: बस और ट्रक की भिड़ंत में 8 यात्रियों की मौत, 30 घायल, सीएम ने जताया दुख

  • आगरा की ओर से आ रही वॉल्वो बस खड़े ट्रक में घुसी
  • यमुना एक्सप्रेस-वे जीरो प्वाइंट से 36 किलोमीटर दूर करोली गांव के पास हुआ हादसा
  • हादसे के दौरान बस में सो रहे थे सभी यात्री
  • सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया

ग्रेटर नोएडा. यमुना एक्सप्रेस-वे पर रबुपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दुख जताया है। दरअसल, यमुना एक्सप्रेस-वे पर रबुपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि आगरा की ओर से आ रही एक डबल डेकर बस यमुना एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में जा धंसी। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि करीब 30 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

जानकारी के मुताबिक, यह भीषण हादसा रबुपुरा थाना क्षेत्र के करोली गांव के निकट यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ है। आगरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार वोल्वो बस शुक्रवार तड़के करीब 5 बजे यमुना एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में जा धंसी। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय बस में सवार यात्री सो रहे थे। टक्कर होते ही बस में चीख-पुकार मच गई। लोगों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। वहीं करीब 30 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

 

greater noida

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

सीएम योगी ने ट्वीटर पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि आज ग्रेटर नोएडा में बस दुर्घटना में आठ लोगों के निधन से मुझे बहुत दुख पहुंचा है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं उनके परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं। दुर्घटना में घायल यात्रियों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना करता हूं।

About Yogesh Singh

Check Also

img

फीस न देने पर स्कूल प्रबंधन द्वारा प्रताड़ित किए गए छात्र ने लगाई फांसीः कोहराम मचा

मोहम्मदाबाद फर्रुखाबाद। फीस न दिए जाने पर स्कूल प्रबंधन द्वारा प्रताड़ित किए गए छात्र अरविंद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *