Breaking News
Home / देश / पाकिस्तानी की बड़ी साजिश नाकाम, गुजरात में पकड़ा गया ड्रग्स का जखीरा
newsdunia24

पाकिस्तानी की बड़ी साजिश नाकाम, गुजरात में पकड़ा गया ड्रग्स का जखीरा

  • गुजरात में पकड़ी गई 100 किलो हेरोइन
  • गुजरात तट से दूर एक नाव से पकड़े गए 9 ईरानी नागरिक
  • अभियान में गुजरात एटीएस और तटरक्षक बल के जवान शामिल

अहमदाबाद। गुजरात में पाकिस्तान की एक बड़ी साजिश नाकाम कर दी गई है। ATS अधिकारियों ने भारतीय तटरक्षक बल के साथ संयुक्त अभियान चलाकर गुजरात के तट से दूर एक नाव से 9 ईरानी नागरिकों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि नाव से लगभग 100 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है। इसका अनुमानित मूल्य 500 करोड़ रुपये है। नाव के चालक दल ने सबूत नष्ट करने के लिए नाव को आग लगा दी ।

गुजरात में पकड़ा गया ड्रग्स का जखीरा

गुजरात तट के पास अरब सागर में ड्रग माफियाओं और एटीएस के बीच टकराव के समाचार मिल रहे हैं। पोरबंदर के पास गुजरात एटीएस और ड्रग फाफियाओं के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एटीएस अधिकारियों के साथ भारतीय तटरक्षक बल के जवान भी शामिल थे। संयुक्त अभियान में 9 ईरानी नागरिकों को भी पकड़ा गया है। उनके पास से लगभग 100 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई है।

पाकिस्तानी साजिश नाकाम

इस अभियान का पर्दाफाश होने के बाद पाक की एक बड़ी साजिश नाकाम हो गई है। बताया जा रहा है कि नाव में ले जा रही हेरोइन को पाकिस्तान के हमीद मलिक ने भेजा था। यह कराची कोस्ट का महशूर ड्रग्स डीलर है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। हालांकि माफियाओं द्वारा ड्रग्स से लदी बोट को आग लगा देने से कई अहम सबूत नष्ट हो गए। जब्त की गई हेरोइन की कीमत 500 करोड़ बताई जा रही है।

About Yogesh Singh

Check Also

कश्मीर / सुरक्षाबलों ने 4 आतंकी मारे; अवंतिपोरा में प्रदर्शन, जवानों ने आंसू गैस के गोले दागे

अवंतिपोरा में हिजबुल मुजाहिदीन के तीन और शोपोर में एक आतंकी मारा गया सुरक्षाबलों के अभियान में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *