Breaking News
Home / अपराध / एमपी के कानून मंत्री का शर्मनाक बयान, कहा- चित्रकूट की घटना यूपी में हुई योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दें

एमपी के कानून मंत्री का शर्मनाक बयान, कहा- चित्रकूट की घटना यूपी में हुई योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दें

भोपाल. मध्यप्रदेश के सतना जिले के दो जुड़वा भाइयों की हत्या के बाद अब सियासत शुरू हो गई है। मध्यप्रदेश के कानून मंत्री पीसी शर्मा ने अपहरण किए गए बच्चों की हत्या पर शोक प्रकट किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक शर्मनाक बयान दिया है। घटना पर शोक प्रकट करते हुए उन्होंने कहा, यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। शव उत्तर प्रदेश में मिले थे और बच्चों को एमपी-यूपी सीमा से अगवा किया गया था। ऐसे तत्व यूपी के हैं। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने घटना के बाद कहा कि इस घटना से यूपी के सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए।

विपक्ष ने मांगा गृह मंत्री से इस्तीफा
विपक्ष द्वारा गृह मंत्री का इस्तीफा मांगे जाने पर पीसी शर्मा ने कहा- मध्यप्रदेश के गृह मंत्री का इस्तीफा क्यों? हासदा एमपी-यूपी बॉर्डर पर हुआ और बच्चों के शव उत्तर प्रदेश में मिले हैं इसलिए इस घटना के बाद यूपी के सीएम को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

विपक्ष ने भी उठाए सवाल
घटना के बाद विपक्ष ने सरकार पर सवाल उठाया है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा, चित्रकूट से अपहृत हुए दोनों बच्चों के आज शव प्राप्त होने की दुखद सूचना प्राप्त हुई है, मृत हुए दोनों बच्चों की आत्मा को ईश्वर शांति दे और उनके माता-पिता एवं परिवारजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करे। प्रदेश सरकार और प्रशासन चित्रकूट के अपहृत जुड़वा बालको को अपहरण कर्त्ताओं से मुक्त कराने में 12 दिन बाद भी असफल हुए और अंततः उन स्कूली बच्चों की निर्मम हत्या कर दी गई। लेकिन प्रदेश सरकार ट्रांसफरों में मस्त है, प्रशासनिक रिक्तता और अराजकता भीषण रूप से प्रदेश ने व्याप्त हो चुकी है। अब प्रदेश में दो ही उद्द्योग चलेगे एक अपहरण का दूसरा ट्रांसफरों का। सीएम कमलनाथ चाहें तो इन दोनों उद्द्योगो की निवेश मीट भी बुला सकते है। क्योंकि अशांति के इस माहौल में अब कोई उद्द्योगपति तो आने से रहा।

About Yogesh Singh

Check Also

विवाद / अमेजन हिंदू देवताओं की फोटो लगे जूते और टॉयलेट सीट कवर बेच रहा, सोशल मीडिया पर लोगों ने गुस्सा जताया

ट्विटर पर #बायकॉटअमेजन का ट्रेंड चला, कई लोगों ने ऐप हटाया लोग एक-दूसरे से अमेजन के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *