Breaking News
Home / महत्वपूर्ण खबर / इन Apps पर पुराने मोबाइल का मिलेगा आधा दाम, घर आकर कस्टमर ले जाएगा फोन

इन Apps पर पुराने मोबाइल का मिलेगा आधा दाम, घर आकर कस्टमर ले जाएगा फोन

नई दिल्ली: इन दिनों एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं, जिसके हर कोई खरीदना चाहता है लेकिन पुराने फोन के होने के चलते हमें यह टेंशन होने लगती है कि इस मोबाइल का क्या करें। अगर कोई सेकेंड हैंड ले लेता तो काम बन जाता है। मगर कीमत अच्छी न मिलती है तो बेचने का मन नहीं करता है और इस से नए फोन को खरीदने का सपना सपना ही रह जाता है। चलिए आज हम आपको बताएंगे कि आखिरी कैसे अपने स्मार्टफोन को आधे से अधिक कीमत में बेच सकते हैं।

दरअसल आज हम आपको कुछ साइट्स की जानकारी देंगे, जिसकी मदद से आप अपने एक साल या उससे ज्यादा पुराने हैंडसेट को उसकी आधी कीमत में बेच सकते हैं। हालांकि OLX एक ऐसी साइट है जहां अपने किसी भी प्रोडक्ट या कहे कि स्मार्टफोन को बेच सकते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि कीमत सही नहीं मिलने की वजह से हम अपने फोन को बेचने से पहले कतराते हैं। ऐसे में Cashify और Togofogo वेबसाइट आपके काम आ सकता है।

बता दें कि यहां फोन को बेचने पर फ्लिपकार्ट-अमेजन एक्सचेंज ऑफर से ज्यादा कीमत आपको मिलेगी। इन साइट्स की खासियत यह है कि सबसे पहले ही आपके फोन से जुड़ी सभी जानकारी लेती है और आपको यह बता देती है कि आपके फोन की कीमत कितनी है और यह कितने में बिकेगा।

इसके अलावा ये दोनों साइट्स आपके घर आ करके स्मार्टफोन ले जाएंगी और उसपर मिलने वाली रकम दे जाएंगे। लेकिन ध्यान रहे कि आपको अपने फोन से जुड़ी सभी जानकारी सही-सही देनी होगी। इन दोनों कंपनियों के मोबाइल ऐप भी हैं, जिसे डाउनलोड भी कर सकते हैं। बता दें कि Togofogo ने लेनोवो के साथ एक साझेदारी की है, जहां लेनोवो के रिफर्बिश्ड लैपटॉप वेबसाइट पर एक साल की ब्रांड वारंटी के साथ बेचेगी।

About Yogesh Singh

Check Also

स्काइमेट / इस साल मानसून सामान्य से कम रहने का अनुमान, 93% बारिश की संभावना

90% से 95% वर्षा सामान्य से कम होती है, इस साल इतनी बारिश के 55% …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *