Breaking News
Home / राजनीति / प्रसपा ही करेगी यूपी से भाजपा का सफाया-पूर्व मंत्री सुन्दर लाल लोधी

प्रसपा ही करेगी यूपी से भाजपा का सफाया-पूर्व मंत्री सुन्दर लाल लोधी

जिलाध्यक्ष डा0 जितेन्द्र यादव ने कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटाकर कराया अपनी राजनैतिक ताकत का अहसास 
फर्रुखाबाद। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के कार्यकर्ता सम्मेलन में आये प्रदेश अध्यक्ष एंव पूर्व मंत्री सुन्दर लाल लोधी ने कहा कि केंद्र की राजनीति से भाजपा को साफ करना ही हमारा लक्ष्य है। इसके लिए कांग्रेस और प्रसपा दोनों मिलकर भाजपा का यूपी से सफाया करेंगे। कांग्रेस-प्रसपा का गठबंधन का फैसला शीघ्र होगा। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुटाकर प्रसपा जिलाध्यक्ष डा0 जितेन्द्र यादव ने अपनी राजनैतिक ताकत का अहसास कराया।
प्रसपा ने मसेनी मार्ग पर स्थित एक गेस्ट हाउस में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। जिसे सम्बोधित करते हुये प्रसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि भाजपा अन्य दलों को ड़राने का काम कर ही है। लेकिन भाजपा की जुमलेबाजी से अब कोई ड़रने वाला नही है। उन्होंने कहा कि प्रसपा का लक्ष्य है देश से भाजपा का सफाया करना। इसके लिए गठबंधन भी होगा। कांग्रेस से इस सम्बन्ध में बात चल रही है। कांग्रेस की स्थिति पहले से देश में बदली है। उन्होंने कहा गठबंधन से ही प्रधानमन्त्री पद का प्रत्याशी भी निकलेगा।
उन्होंने सपा सपा पर तीखे हमले करते हुये कहा कि सपा ने बसपा के सामने अपने घुटने टेंक दिए। सपा ने पीएम के प्रत्याशी के रूप में मायावती को स्वीकार कर लिया है। सपा अपने पुराने वादे को भूल गयी। सपा पहले मुलायम सिंह यादव को पीएम बनाने की बात करती थी। लेकिन गठबंधन के आगे मुलायम सिंह को नही बल्कि सपा मायावती को पीएम बना रही है। उन्होंने कहा कि प्रसपा मैनपुरी से चुनाव नही लड़ेगी। क्योंकि यह सीट मुलायम सिंह यादव के लिए पार्टी ने छोड़ी है। जिलाध्यक्ष डॉ० जितेन्द्र यादव ने कार्यक्रम में भारी भीड़ जुटाने के लिये पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुये कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रसपा जोरदार प्रदर्शन करेगी। प्रदेश सचिव विश्वास गुप्ता ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर महासचिव सुरेन्द्र सिंह गौर,प्रदीप यादव,नीलम सिंह,राजपाल कश्यप आदि मौजूद रहे।

About anshi

Check Also

एनालिसिस / भाजपा का 8वीं बार राम मंदिर का वादा, ‘न्याय’ के जवाब में पेंशन; 10 प्रमुख मुद्दों पर कांग्रेस से मुकाबला

कांग्रेस के 55 पन्ने के घोषणा पत्र में 52 विषयों पर 487 बातें, भाजपा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *